विधानसभा कर्मियों के लिए आयोजित हुआ वैक्सीनेशन शिविर

 

विधानसभा कर्मियों के लिए आयोजित हुआ वैक्सीनेशन शिविर

पहाड़वासी

देहरादून। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा विधानसभा भवन देहरादून में आज से 45 वर्ष से अधिक आयु के विधानसभा कर्मिकांे एवं उनके परिजनों को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाये जाने के लिए कैम्प का आयोजन किया गया। जिसका निरीक्षण उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने किया। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि कोविड वैक्सीन को लेकर डरें नहीं, यह सुरक्षित है और आस.पास के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।

इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने विधानसभा के कर्मिकांे एवं उनके परिजनों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क एवं सेनिटाइजर भी वितरित किए। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोविड.19 वैक्सीन को लेकर किसी तरह का डर या संशय रखने की जरूरत नहीं है। इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने विधानसभा के माननीय सदस्यों से भी अपील की है कि वो भी अपनी सुविधानुसार विधानसभा भवन में अपने परिजनों को कोविड वैक्सीन लगवा सकते हैं।

विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण की सम्भावित तीसरी लहर को देखते हुए विधानसभा के कर्मिकांे से अपील करते हुए कहा है कि सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें आवश्यक रूप से मास्क एवं सामाजिक दूरी बनाकर रखें एवं हाथों को लगातार सैनिटाइज करते रहे। श्री अग्रवाल ने कहा कि सतर्कता में ही बचाव है एवं तभी हम प्रदेश में कोरोना संक्रमण को फैलने से बचा सकते हैं। इस अवसर पर देहरादून के मुख्य चिकित्साधिकारी मनोज उप्रेती, डॉ सतीश डोभाल, डॉ हरिमोहन त्रिपाठी सीनियर फार्मासिस्ट कमल फर्सवाण, विधानसभा के प्रभारी सचिव मुकेश सिंघल, उपसचिव चंद्र मोहन गोस्वामी अनु सचिव नरेंद्र रावत, अनु सचिव हेम पंत, वरिष्ठ निजी सचिव अजय अग्रवाल, सुरक्षा अधिकारी प्रदीप गुणवंत व्यवस्था अधिकारी दीपचंद सहित अन्य कर्मी मौजूद थे।