पूर्व पीएम की पोती ने अपने पति व ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

 

पूर्व पीएम की पोती ने अपने पति व ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

देहरादून,पहाड़वासी। पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह की पोती ने अपने पति और ससुराल पक्ष के कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। राजपुर थाने में उनके खिलाफ मारपीट, गाली गलौज और हमला करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। महिला ने पति और ससुराल वालों पर दहेज मांगने का भी आरोप लगाया था लेकिन पुलिस ने अभी इसे जांच में रखा है। इधर, इस मामले में महिला ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आरोप भी पुलिस पर लगाया है।

पूर्व प्रधानमंत्री की पोती अंद्रीजा मंजरी सिंह की शादी 2017 में ओडिसा के पूर्व मुख्यमंत्री के पोते अर्केश सिंह से हुई थी। ओडिसा विधानसभा चुनाव के बाद अंद्रीजा और उनके पति देहरादून में रहे थे। अंद्रीजा का आरोप है कि गत 13 मई को वह किसी काम से घर के बाहर गई थीं। जब वापस लौटीं तो देखा कि वहां पर उनका पति अर्केश सिंह और मैनेजर हरि सिंह पहले से ही खड़े थे। इस दौरान जब वह घर में घुसने का प्रयास करने लगीं तो दोनों ने ताला लगा दिया। उन्होंने इसका कारण पूछा तो दोनों मारपीट करने लगे। गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में उन्होंने राजपुर थाने में तहरीर दी थी। इस तहरीर में उन्होंने अपने ससुर पूर्व सांसद अनंग उदय सिंह, देवर अलिकेश नारायण पर उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था। कहा था कि उनके ससुराल वाले उनसे दहेज की मांग कर रहे हैं। यह मामला पीएमओ तक भी पहुंच गया था।

पिछले दिनों अंद्रीजा सिंह ने पुलिस मुख्यालय में भी शिकायत की थी। इस पर अब अंद्रीजा के पति, ससुर, देवर और पति के मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की गई है। मामले में विवेचना की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Website | + posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *