कांग्रेस का विचार मंथन शिविर संपन्न, भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया - Pahadvasi

कांग्रेस का विचार मंथन शिविर संपन्न, भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया

कांग्रेस का विचार मंथन शिविर संपन्न, भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया

पहाड़वासी

देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस का ऋषिकेश में पिछले 3 दिन से चल रहा कांग्रेस विचार मंथन शिविर आज  साय संपन्न हो गया। पार्टी के उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि कांग्रेस के इस तीन दिवसीय संकल्प शिविर में जिसमें 300 से ज्यादा नेताओं ने भागीदारी की। एक स्वर में भ्रष्ट एवं निकम्मी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया गया।

उन्होंने कहा कि पार्टी हिसाब दो जवाब दो, परिवर्तन यात्रा, और पोल खोल यात्राएं, आयोजित कर अगले 6 महीने में भाजपा के भ्रष्टाचार और नाकारा पार्टी की सरकार के खोखले पक्षांे को उजागर कर फरवरी 2022 में होने वाले विधानसभा के चुनाव के लिए जमीन तैयार करेगी और मतदाताओं को इस बात से अवगत कराया जाएगा कि राज्य की जो बदहाली हुई है उसका कोई जिम्मेदार है तो वह सिवाय भारतीय जनता पार्टी की निकम्मी और भ्रष्ट सरकार के अलावा कोई नहीं है। उन्होंने कहा पार्टी अपने इस चुनाव अभियान में महंगाई कोविड,-2019, बेरोजगारी और सब को न्याय दिलाना के संकल्प के साथ अपने चुनाव अभियान में उतरेगी।

धीरेंद्र प्रताप उपाध्यक्ष उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी इस शिविर ‌को पार्टी के केंद्रीय प्रभारी देवेंद्र यादव और पूर्व  मुख्यमंत्री और पार्टी अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत, पार्टी के नव मनोनीत प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह  के अलावा पार्टी के  सह प्रभारी दीपा पांडे सिंह और राजेश धर्मानी ने भी संबोधित किया। सभी नेताओं ने  भाजपा सरकार को जन विरोधी किसान विरोधी और गरीब विरोधी बताते हुए लोगों से इस सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव मे भारी बहुमत से परास्त किये जाने का आवाहन किया।