भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त मुख्यमंत्रियों को दी बधाई

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त मुख्यमंत्रियों को दी बधाई

देहरादून,पहाड़वासी। भाजपा ने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री चुने जाने पर संबंधित राज्यवासियों को बधाई दी हैं। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मुख्यंत्रियों के चयन में समाज के सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व देने के लिए पीएम मोदी समेत शीर्ष पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है। हाल में जीते इन तीनों राज्यों के सीएम नाम सामने आने पर मीडिया को दी गई प्रतिक्रिया में श्री भट्ट ने इसे लोकतांत्रिक प्रक्रिया में पार्टी का सर्वसमावेशी निर्णय बताया।

उन्होंने कहा, भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है, यही वजह है कि विधायकों ने सामंजस्य बैठाते हुए सर्वसमित्ति से अपने नेता का चुनाव किया। उन्होंने मोहन यादव, विष्णुदेव सहाय और भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री चुने जाने पर बधाई दी है। साथ ही समस्त देवभूमिवासियो की तरफ से तीनों राज्यों की जनता को भाजपा नेतृत्व में विकास को लेकर शुभकामनाएं दी हैं।

मुख्यमंत्रियों के चुनाव में सभी वर्गों को उचित प्रतिनिधित्व देने के लिए श्री भट्ट ने पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा समेत केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, राष्ट्रपति के उपरांत छत्तीसगढ़ में आदिवासी समाज से सीएम का चुनाव, समाज से उपेक्षित वर्ग को आगे बढ़ाने को लेकर पार्टी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इसी तरह मध्य प्रदेश में ओबीसी वर्ग से आए कार्यकर्ता को कमान सौपना बताता है कि हमारी नीति ही नही निर्णय भी पिछड़े वर्ग को महत्व देने वाले हैं। साथ ही राजस्थान में भजन लाल का चुना जाना भाजपा नेतृत्व की सामान्य, लेकिन योग्य और क्षमतावान कार्यकर्ता की परख को दर्शाता है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा, हम आदिवासी, ओबीसी, सामान्य समेत समाज के सभी वर्गों को जिम्मेदारी देकर आगे बढ़ाते है और विपक्ष केवल बातें बनाता है। तीनों राज्यों के सीएम चुनाव में, पार्टी ने जिस तरह लोकतांत्रिक प्रक्रिया और सर्वसमावेशी नीति को अपनाया है उससे उससे अन्य दलों को भी सीख लेने की जरूरत है।

Website | + posts