मंत्री जोशी ने ली सैनिक कल्याण विभाग के अधिकारियों की बैठक

 

मंत्री जोशी ने ली सैनिक कल्याण विभाग के अधिकारियों की बैठक

पहाड़वासी

देहरादून। प्रदेश के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने शुक्रवार को कैंप कार्यालय में सैनिक कल्याण विभाग के अधिकारियों संग बैठक की। बैठक में सैनिक कल्याण मंत्री जोशी ने विभाग के आगामी कार्यक्रमों की रूप रेखा को लेकर अधिकारियों से विचार विमर्श आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

सैनिक कल्याण मंत्री ने कहा कोविड के दृष्टिगत पिछले दो वर्षाे से राज्य सैनिक परिषद की बैठक नही हो पाई है। इसके दृष्टिगत मंत्री जोशी ने अधिकारियों को राज्य सैनिक परिषद की बैठक आहूत किए जाने को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए । मंत्री जोशी ने कहा शीघ्र ही वह प्रदेशभर के सभी पूर्व सैनिकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वार्ता करेंगे।

मंत्री जोशी ने अधिकारियों को सभी तैयारियां समयबद्ध तरीके से पूर्ण करने के निर्देश दिए। मंत्री जोशी ने यह भी कहा कि प्रदेश भर में उद्यान विभाग के अंतर्गत ग्राफ्टर हेतु ट्रेनिंग प्रोग्राम में राज्य भर के पूर्व सैनिकों को भी शामिल किया जाए। मंत्री जोशी ने सभी कार्यक्रमों को सुनियोजित ढंग से करने के अधिकारियों को निर्देशित किया। इस अवसर पर अपर सचिव चंद्र सिंह धर्मसतू और सैनिक कल्याण निदेशक ब्रिगेडियर (सेनि) अमृत लाल उपस्थित रहे।

3 thoughts on “मंत्री जोशी ने ली सैनिक कल्याण विभाग के अधिकारियों की बैठक

  1. I don’t think the title of your article matches the content lol. Just kidding, mainly because I had some doubts after reading the article.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *